अजय भागवत टीआयई पुणे के नए अध्यक्ष

अजय भागवत टीआयई पुणे के नए अध्यक्ष




पुणे  : द इंडस आंत्रप्रेन्युअर्स (टीआयई) पुणे के नए अध्यक्ष के रूप में  अजय भागवत इनको चुना गया है. नवनिर्वाचित अध्यक्ष अजय भागवत इन्होने 1 जनवरी 2024 से पूर्व अध्यक्ष विनीत पाटनी से पदभार ग्रहण किया है.
दुनिया भर के अन्य सभी टीआयई  चैप्टर्स की तरह, अजय इनके नेतृत्व में टीआयई पुणे उद्योजकता को बढ़ावा देना जारी रखेगा. अजय भागवत के अनुसार केवल युवा स्टार्ट-अप्स ही नहीं बल्कि विभिन्न आकार की सभी कंपनियों को सहकार्य और सलाह की आवश्यकता होती है.
 प्रेरणा, शिक्षण, मार्गदर्शन, नेटवर्किंग और निधी इन पाच स्तंभ की मदद से टीआयई पुणे उद्योजकता को प्रोत्साहित करने में सहायता कर रही है.
टीआयई नर्चर, एक  सखोल  मार्गदर्शन उपक्रम, व्यापक रूप से सफल हो रहा है और अब इसे यूरोप और अमेरिका में कार्यान्वित किया जा रहा है. अजय भागवत  टीआयई नर्चर उपक्रम के संस्थापकों में से एक हैं.
अजय भागवत यह उद्योजक और  टीआयई पुणे के अध्यक्ष हैं और इससे पहले उन्होंने केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा तैयार किए एमसीसीआयए इलेक्ट्रॉनिक क्लस्टर फाउंडेशन की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

Comments

Popular posts from this blog

Zee Learn Limited, India’s premier education company, announces its brand transformationThe Transformed Avatar is Set to Redefine Learning: Zee Learn Announces

Lambkhane, Gawate, Singh , Bhalinge, Kamath ,Wagh, Gaonkar, Kamble , Sharma Win at Pune City Marathon